Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा में 24 घंटे में दो युवकों की हत्या से इलाके में दहशत

अमरोहा, 14 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले मण्डी धनौरा क्षेत्र में पिछले 24 घंटे में दो युवकों की हत्या किए जाने से लोगों में दहशत है ।
सोमवार को फिर कमेलपुर मार्ग पर खून से लथपथ एक शव मिलने से दहशत का माहौल। लोगों में पुलिस को लेकर काफी रोष है ।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अमरोह के मण्डी धनौरा क्षेत्र में सोमवार को गन्ने के खेत में युवक का शव मिला जबकि रविवार शाम को नाजिम नामक युवक की हत्या कर दी गई थी। दोपहर बाद मण्डी धनौरा-कमेलपुर मार्ग पर घास काटने वाली महिलाओं ने गुरदीप के खेत मे एक युवक का शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी।
उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। शिनाख्त के लिए शव को थाने पर लाकर रख दिया गया है । युवक के गले पर चोट के निशान हैं ।
इस बीच इलाके की पुलिस क्षेत्राधिकारी मोनिका यादव ने मौका मुआयना किया। क्षेत्र के लोगों ने मंडी धनौरा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image