Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में पीएसी के दरोगा की बेटी ने गोली मारकर की आत्महत्या

इटावा,15 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा के फ्रैंडस कालौनी इलाके के पीएसी में तैनात दरोगा की बेटी ने पिता की लाइसेंसी रायफल से मंगलवार को गोली मारकर आत्महत्या कर ली ।
पुलिस अधीक्षक (नगर) डा.रामयश सिंह ने यहॉ बताया कि इटावा स्थित 28 वी.वाहिनी पीएसी मे तैनात एचसीपी राकेश बाबू तिवारी की तलाकशुदा 28 वर्षीय बेटी दीपिका तिवारी ने घर के गोदाम में जाकर पिता की लाइंसेसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
उन्होंने बताया कि दीपिका की दस साल पहले शादी हुई थी और तीन साल पहले पति से तलाक हो गया था। तलाक के कारण वह परेशान थी और इसी कारण उसने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठाया ।
श्री सिंह ने बताया कि दीपका के पिता श्री तिवारी 28 वीं वाहिनी पीएसी इटावा में एचसीपी के पद पर तैनात है । ब्रेन हेमरेज के चलते उनके दोनों पैर पैरालाइज हो गए। श्री तिवारी कल ही वह अपना इलाज करा कर अपने घर इटावा के रामनगर के प्रधान अड्डा पर आए थे । पारिजनों का कहना है कि दीपिका अपने आप को पिता पर बोझ समझने लगी थी।
घटना की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पडताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । दीपिका ने जिस हथियार से आत्महत्या की उसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image