Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अलीगढ़ पुलिस मुठभेड़ में तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

अलीगढ़ पुलिस मुठभेड़ में तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

अलीगढ़ 16 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के देहली गेट क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में दस हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया,पुलिस ने घायल समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात मथुरा रोड बाईपास पर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में फरार चल रहा हिस्ट्रीशीटर इरशाद उर्फ भूरा घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया । उन्होंने बताया कि इसी क्रम में सूचना के आधार पर खैरबस अड्डा के पास से दस-दस हजार रुपये के दो इनामी अब्दुल कलाम उर्फ अब्दुल्लाह और सन्ने उर्फ साने को गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से तीन तमंचे और कारतूस और लूट के 82 हजार रुपये तथा मोबाइल फोन बरामद किए गये हैं । गिरफ्तार बदमाश शातिर अपराधी है, जिनके विरूद्ध जिले विभिन्न थानों में हत्या, लूट आदि के 12 अभियोग पंजीकृत हैं । ये बदमाश लोधा थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहे थे। इनकी गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image