Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में प्रेमिका ने की प्रेमी युवक की हत्या

जौनपुर ,17 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौंनपुर के चंदवक क्षेत्र में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी की प्रेमिका ने लोहे की राॅड से हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है ।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चंदवक क्षेत्र के गाजीपुर रोड निवासी संपत्ति राम गुप्ता की पुत्री शर्मिला इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह के साथ उसके प्रेम संबंध थे । दोनों में अक्सर बात चीत होती थी। तीन दिन पहले युवती अपने घर आई थी। बुधवार को जब घर पर कोई नहीं था तो शिवम युवती के घर आया था। युवती का आरोप है कि वह शिवम जैसे ही घर आया वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। दोनों में हाथापाई होने लगीं और इस बीच युवती ने उसके सिर पर रॉड से वार कर दिया । घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई।
युवती ने इसकी सूचना अपने भाइयों को देने के साथ ही अपने वकील पिता को भी दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के साथ ही युवती और उसके भाइयों तथा पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैै ।
दूसरी ओर मृत्यु की जानकारी होते ही शिवम सिंह के परिजनों ने ग्रामीणों ने साथ घटना स्थल पर पहुंच कर चंदवक-गाजीपुर रोड पर जाम लगा दिया और युवक की हत्या करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माग करने लगे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया ।
इस बीच पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय राय ने बताया मामले की तहरीर प्राप्त होते ही अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
image