Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में घने कोहरे के चलते एक्सप्रेस वे पर वाहन टकराये, कई घायल

बागपत, 18 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को घने कोहरे के चलते कई वाहन आपस मे टकरा गए, जिससे 25 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
क्षेत्राधिकारी दिलीप सिंह ने यहां बताया कि घने कोहरे के चलते सुबह बागपत जिलें में खेकड़ा के पास ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे पर एक भीषण हादसा हुआ है जिसमें एक के बाद एक दर्जनों गाड़िया आपस मे भीड़ गई। इस हादसे में कई गाड़िया पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा 25 से अधिक लोग घायल हो गये।
उन्होने बताया कि घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। नेपाल से घूमने आए एक परिवार की गाड़ी भी हादसे में क्षतिग्रस्त हुई है। हालांकि कोई सैलानी घायल नही हुआ है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया है और एक्सप्रेस वे पर क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों को हाइवे से हटवाया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image