Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में निर्दयी मां ने जिंदा बच्ची को किया दफन,ग्रामीणों ने बचाई जान

शाहजहांपुर, 18 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक निर्दयी मां ने अपनी जिंदा नवजात बच्ची को दफना दिया और फरार हो गई । वहीं, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्ची को गड्ढे से बाहर निकाल और उसकी जान बचाई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को जलालाबाद थाना क्षेत्र के गांव पुरैना में शाम करीब तीन बजे गांव के पास स्थित तालाब के किनारे चारा लेने गए ग्रामीणों को बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी । ग्रामीणों ने जब खोजनबीन कि तो आस पास कोई बच्चा नहीं दिखा। जिसके बाद ग्रामीण आवाज दिशा में चल पड़े । सभी लोग उस समय दंग रह गए। जब बच्चे के रोने की आवाज जमीन के अंदर से सुनाई दी और गड्ढे में दफन बच्ची का सिर दिखाई दिया।
ग्रामीणों ने आनन फानन गड्ढा खोद कर बच्ची को बाहर निकाला गया और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और बच्ची की हालत को देखते हुए तत्काल उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया । ग्रामीणों की माने तो बच्ची की उम्र लगभग डेढ़ माह है। बच्ची जिस जगह पर दफनाई गई थी वहाँ पर एक महिला को भी देखा गया था। अंदाज लगाया जा रहा है कि जिस समय बच्ची को दफनाया गया वो सो रही होगी। दफनाते समय आहट होने पर बच्ची पूरी तरफ दफन नहीं हो सकी।
फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है और जांच कर रही है कि कही लड़की होने पर उसकी हत्या करने अथवा अबैध सम्बन्धो को छुपाने के इरादे से तो बच्ची को नहीं दफनाया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
image