Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा करती है बकवास : कांग्रेस

भाजपा करती है बकवास : कांग्रेस

देवरिया,19 जनवरी (वार्ता) केन्द्र की नरेेन्द्र मोदी सरकार पर जनता के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुये कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने शनिवार को कहा कि देश में विकास क्रांति की दलील देने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की बकवास से लोग त्रस्त हो चुके हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने को तैयार हैं।

श्री सिंह ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने जुमलों और झूठ के पुलिन्दों पर कार्य करते हुये देश की जनता को छलने का काम किया है। श्री मोदी ने आश्वासन दिया था कि वे पांच साल में अच्छे दिन लायेंगे लेकिन उनका यह आश्वासन मात्र छलावा रहा है।

सरकार पर तंज कसते हुये उन्होंने कहा “ क्या देश की जनता के खातों में 15 लाख रूपया आ गया,क्या गंगा मईया साफ हो गई,क्या काशी नगरी क्योटो बन गया,क्या देश में 100 स्मार्ट सीटी बन गई,देश में तेलों के दाम धरातल पर आ गये,क्या दाऊद को भारत लाया गया क्या हमारा एक्सपोर्ट बढ़ गया क्या देश में लोकपाल आ गया। इसी तरह से अन्य वादों के साथ श्री मोदी सत्ता में आयें थे लेकिन आज इन मुद्दो पर उनकी सरकार कुछ भी बोलने को तैयार नही है। ”

उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोलने वाली पार्टी है। जनता भाजपा की कथनी और करनी को जान चुकी है और मौजूदा सरकार से निजात पाना चाहती है। सरकार राफेल खरीद में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुप है। अब जनता के बीच एक कहावत जोरों पर चल रही है कि 'राफेल का रेट और अयोध्या मंदिर का डेट नहीं ' जनता को नहीं बतायेंगे।

लोकसभा चुनाव से गठबंधन के सवाल पर कहा “ कांग्रेस संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) का हिस्सा है और हम लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे। देश में हम कहीं बड़े भाई बनकर तो कहीं छोटे भाई बनकर चुनाव लड़ेंगे। देश की जनता कांग्रेस और हमारे नेता राहुल गांधी की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। हम लोकसभा चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरेंगे। उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी कम से कम चालीस सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। ”

श्री सिंह ने कहा कि देश की जनता मोदी और भाजपा के जुमलों में नहीं आनेवाली है। जनता अबकी बार के चुनाव में भाजपा को 70 सालों तक घर में बैठाने की कार्य करेगी क्योकि देश में किसान,नौजवान अपने को छला महसूस कर रहे हैं।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image