Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रवासी भारतीय युवाओं ने बीएययू छात्र-छात्राओं से किया संवाद

वाराणसी, 21 जनवरी (वार्ता) दुनियाभर से आये प्रवासी भारतीय युवाओं ने सोमवार को काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में यहां के छात्र-छात्राओं के साथ संवाद किया।
अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विश्वविद्यालय के ऐतिहासक स्वतंत्रता भवन में आयोजित संवाद कार्यक्रम में छह सौ से अधिक प्रवासी छात्र-छात्राओं ने यहां के विद्यार्थियों से अपने विचार साझा किये।
इस अवसर पर बीएचयू के छात्र-छात्राओं ने अपनी सांस्कृतिक कार्यक्र पेश किये। उनकी आकर्षक प्रतुतियों ने प्रवासी युवाओं का दिल जीत लिया। इस अवसर छात्रों ने विदेशी मेहमानों का तिलक करके स्वागत किया।
15वें प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आयोजन बड़ालालपुर में किया जा रहा है। 23 तक चलने वाले इस सम्मेलन में छह हजार से अधिक प्रवासी भारतीय समेत आठ हजार से अधिक लोग भाग ले रहे हैं।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
image