Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में सड़क हादसे में दो जवानों की मृत्यु

बहराइच, 22 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच के मोतीहार क्षेत्र में सेना तथा एसएसबी में तैनात दो जवानों की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवीन्द्र सिंह मंगलवार को यहां बताया कि मुर्तिहा क्षेत्र के गौरा पिपरा गांव निवासी हरमन सिंह (30) सेना में उत्तरांचल के पिथौड़ागढ़ में सिख बटालियन में तैनात था। उसका चचेरा भाई गुरुप्रीत सिंह (28) भारत-नेपाल सीमा पर स्थित एसएसबी 42वीं बटालियन में तैनात था। सोमवार देर रात को सभी मिहींपुरवा से मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। मोतीपुर क्षेत्र में गौरा पिपरा-बिचपरी मार्ग पर महदेउवा के पास ईंट लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी माेटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
इस हादसे में दोनों जवानों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। सूचना पाकर परिवार व गांव के लोग मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। रुपईडीहा एसएसबी के जवानों ने रात में ही घर पहुंचकर परिवारीजनों को सांत्वना दी।उत्तराखंड में चीन सीमा पर तैनात जवान हरमन 40 दिन की छुट्टी लेकर घर आया था। आठ दिन बाद उसे पुन: उत्तराखंड जाना था।
सं भंडारी
वार्ता
image