Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा को नहीं अाने देंगे सत्ता में : राहुल

भाजपा को नहीं अाने देंगे सत्ता में : राहुल

अमेठी 23 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा)-बहुजन समाज पार्टी(बसपा) और कांग्रेस का लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता से बाहर करने का है और इस नेक काज को सभी बखूबी से अंजाम दे रही है।

दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचे श्री गांधी ने कहा “ बसपा अध्यक्ष मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश का मैं आदर करता हूं, उन्होंने अपना गठबंधन बनाया और हम तीनों का लक्ष्य भाजपा को हराने का है। दोनों दलों के साथ हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। हमें कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के लिए लड़ना है। हम उत्तर प्रदेश में पूरे दम से लड़ेंगे। यदि सपा-बसपा बातचीत कराना चाहते हैं तो उनके लिये दरवाजे हमेशा खुले है।”

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवाओं के सपनो को प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरा करेंगे। प्रियंका की एंट्री से कांग्रेस की विचारधारा उत्तर प्रदेश में आएगी। प्रियंका एक कर्मठ और काबिल नेतृत्व देने में सफल होंगी।

श्री गांधी ने कहा “मुझे ख़ुशी है कि वह अब मेरे साथ काम करेंगी।” देश की बदहाली के लिए वर्तमान और पूर्ववर्ती सरकारों को जिम्मेदार ठहराते हुये उन्होंने कहा कि इन्होंने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे ढकेल दिया है। प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया अब यहां के लिए काम करेंगे और प्रदेश को आगे ले जायेंगे।

उन्होंने कहा “मैंने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है। इस कदम से प्रदेश में एक नई और सकारात्मक सोच आएगी।” श्री गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विचारधारा की लड़ाई लड़ रही है। पार्टी बैकफुट पर कहीं नहीं खेलेगी। कांग्रेस पार्टी फ्रंट फुट पर खेलेती है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की जनता, युवा और किसानों ने बहुत समय बरबाद किया है। इस राज्य में सत्ता की बागडोेर भाजपा को सौंप दी। भाजपा ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। कांग्रेस उत्तर प्रदेश को देश का नम्बर एक प्रदेश बनाना चाहती है। इसके लिये जनता को सहयोग देना होगा।

सं भंडारी प्रदीप

वार्ता

More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image