Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका के राजनीति के मैदान पर उतरने से कांग्रेसी उत्साहित

प्रयागराज,23 जनवरी (वार्ता) लोकसभा से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश का कांग्रेस महासचिव नियुक्ति किये जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है।
कांग्रेस के शहर महासचिव और प्रियंका गांधी यूथ ब्रिगेड़ के अध्यक्ष हसीब अहमद ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को सक्रिय राजनीति के मैदान में उतारकर पार्टी ने भाजपा के सामने एक कड़ी चुनौती पैदा कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को दी गई जिम्मेदारी काफी अहम है। इसका असर केवल पूर्वी उत्तर प्रदेश पर ही नहीं, बल्कि अन्य जगहों पर भी पड़ेगा। पार्टी के भीतर से उनको राजनीति की मुख्य धारा में लाने की लम्बे समय से मांग उठती रही है।
उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से कांग्रेस को न/न सिर्फ उत्तर प्रदेश में इसका लाभ मिलेगा बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी पार्टी को मजबूती मिलेगी।
श्रीमती गांधी को कांग्रेस राजनीति की मुख्यधारा में लाये जाने पर हसीब अहमद ने सोशल साइट्स पर “ प्रियंका कमिंग सून वाला पोस्टर वायरल किया है जिसमें लिखा गया है कि “ रणभूमि पर बज रहा हैं डंका, कमिंग सून बहन प्रियंका।” पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
उन्होंने बताया कि श्रीमती प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाये जाने की इलाहाबाद से पहली बार मांग उठाई गयी थी जिसे लेकर उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता भी दिखाया गया था। वर्षों पुरानी मांग आज पूरी होने पर उन्होंने खुशी का इजहार किया।
प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश पूर्वी जोन का प्रभारी बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं ने आनंद भवन में जश्न मनाया।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
image