Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गैंगरेप पीड़िता ने कांग्रेसी नेता के करीबियों पर लगाया बलात्कार का आरोप

मुरादाबाद 24 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गैंगरेप की शिकार युवती के परिजनो ने कांग्रेसी नेता के करीबियों पर अपहरण और बलात्कार का आरोप लगाया है।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि सिविल लाइन के अगवानपुर मोहल्ले से 21 जनवरी को कार सवार युवकों ने एक 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया था। गैंगरेप के बाद अगले दिन युवती को रास्ते में फेंक कर बदमाश फरार हो गए थे।
लड़की के पिता ने आरोपियों को स्थानीय कांग्रेस नेता इमरान का करीबी बताया है। उन्होने कहा कि परिजनो को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि कांठ रोड पर घरेलू काम के लिए जाते समय अचानक कार सवार युवकों ने जबरन उसे कार में खींच लिया जिसके बाद उसे 24 घंटे तक बंधक बनाकर बारी-बारी से तीन युवकों ने बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि उसे बेहोशी का इंजेक्शन भी लगाया गया। आरोपी उसे अगवानपुर रेलवे स्टेशन के पास फेंककर फरार हो गए।
युवती के भाई ने आरोप लगाया कि गैंगरेप के आरोपी अगवानपुर के कांग्रेस नेता इमरान मिल्का के करीबी है जिसकी वजह से पीडिता के परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस बाबत सिविल लाइन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
पीडिता के परिजनों का कहना है कि युवती बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी मिली थी। जिसकी सूचना राहगीरों ने अगवान पुलिस चौकी को दी थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। एक आरोपी इन्तजार की पहचान चुकी है जबकि दो की तलाश की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
image