Friday, Mar 29 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में किशोरी ने की छोटी बहन की हत्या,अारोपी हिरासत में

इटावा ,27 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा के सिविल लाइन इलाके के प्रेम-प्रसंग के चलते एक किशोरी ने अपनी छोटी बहन की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) डा. रामयश सिंह ने यहां बताया कि हत्या की यह सनसनी खेज वारदात गणतंत्र दिवस के दिन की है । घर के भीतर ही अंजाम दी गई घटना का रविवार को खुलासा तब हुआ जब गांव में स्थित तालाब से लड़की का शव बरामद किया गया । शव बरामद होने के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेने के बाद आरोपी बड़ी बहन को हिरासत में ले कर पूछताछ की। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली बड़ी बहन खुद भी नाबालिक है ।
उन्होंने बताया कि दिल्ली पब्लिक स्कूल में चालक की नौकरी करने वाले हत्या की शिकार हुई लड़की के पिता श्याम सिंह ने बताया कि उसे अपनी बड़ी बेटी पर छोटी बेटी की हत्या करने का शक तो है ही,हत्या में उसके प्रेमी और कई अन्य लोगों के भी शामिल होने का भी अंदेशा है। उसका हना है कि बड़ी बेटी ने जिस तरह से छोटी बेटी की हत्या की और तथ्यों को छुपाया है उससे यह बात स्पष्ट हो चुका है कि वह किसी भी समय उसकी भी हत्या कर सकती है । लड़की के पिता ने उसके कथित प्रेमी का जिक्र करते हुए बताया कि उसे ऐसा लगता है कि उसकी गैरमौजूदगी में लड़की का प्रेमी उसके घर पर आया और संदिग्ध हालत में छोटी लड़की के देख लिए जाने के बाद उसकी हत्या को अंजाम देकर शव को तालाब में फेंक दिया गया ताकि दोनों के रिश्तो के बारे में किसी को पता ना चल सके ।
फिलहाल लड़की के पिता की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी है लेकिन पुलिस गहनता से पड़ताल कर रही है । पुलिस हिरासत में ली गई हत्यारोपी किशोरी का कहना हत्या के शव को चादर में लपेट करके साइकिल पर रख कर उसने तालाब में फेंक दिया था ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image