Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: पिता ही निकला मासूम बेटे का कातिल

झांसी 29 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के शांहजहांपुर थानाक्षेत्र में एक पिता के अपने ही 11 साल के बच्चे की हत्या का मामला प्रकाश में आया है1
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल मिठास ने मंगलवार को बताया कि 24 जनवरी को शाहजहां थानार्न्तगत कंडौर गांव में नाले से एक बच्चे का शव बरामद किया गया था । मामले की जांच के बाद पुत्र की हत्या के मामले में पिता ही दोषी पाया गया है। ग्यारह साल के आकाश की हत्या कर उसके पिता विनोद अहिरवार ने ही उसके हाथ पैर बांधकर लाश को नाले में फेंक दिया था।
जांच के दौरान विनोद पर शक होने के बाद थाने लाकर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गयी तब उसने बताया कि उसने अपने बेटे को खेलने से मना किया था। जब वह खेलने से नहीं माना तो उसने गुस्से में आकर अपने बेटे पर ईंट से हमला कर दिया जिससे वह घायल होकर बेहोश हो गया। यह देख उसने समझा कि उसका बेटा मर गया। अपनी करतूत छिपाने के लिए उसने अपने बेटे का लोवर उतारा और उसकी टांगे गर्दन की ओर मोंड़कर बांध दिया। इसके बाद उसे नाले में फेंक दिया। पुलिस ने विनोद की निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया ईंट का टुकड़ा बरामद कर लिया है। विनोद को जेल भेज दिया गया है।
सोनिया
वार्ता
image