Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लोकसभा चुनाव को लें निर्णायक युद्ध की तरह :खट्टर

लोकसभा चुनाव को लें निर्णायक युद्ध की तरह :खट्टर

कुशीनगर 30 जनवरी (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के कार्यकर्ताओं से इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिये पूरी ताकत झोंक देने की अपील की है।

श्री खट्टर ने कुशीनगर की पांच लोकसभा क्षेत्रों के सेक्टर प्रमुखों और जिम्मेदार पदाधिकारियों को संबोधित करते हुये कहा कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को निर्णायक युद्ध तरह लें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में पूरी ताकत झाेंकने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा राज्य की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेंगी।

लीलावती देवी स्टेडियम में आयोजित बैठक में कुशीनगर, देवरिया, बासगांव, गोरखपुर, महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के सेक्टर प्रमुखों और जिम्मेदार पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में स्थानीय सांसद राजेश पांडेय, विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही द्वारा स्वागत की औपचारिकता के बाद खट्टर ने सेक्टर प्रमुखों को जीत के मन्त्र दिये।

श्री खट्टर ने कार्यकर्ताओं को केंद्र तथा प्रदेश सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पहुंचे और सभी कमजोर कड़ियों को ठीक करें। जनता जान चुकी है कि सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके भीतर देश व समाज के विकास के लिये कुछ करने का माद्दा है। कार्यकर्ताओं को सिर्फ बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यक्रमों को लागू करने और बूथ प्रबंधन को ठीक करने की जरूरत है।

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भगवान बुद्ध की परिनिर्वाण स्थली का दर्शन किये। अपने एक दिवसीय दौरे पर सुबह साढ़े ग्यारह बजे यहां पहुंचे।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image