Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति-शाह भाजपा दो अंतिम कानपुर

श्री शाह ने कहा कि कौन क्या कहता है इससे हमारी पार्टी की नीतियों पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है । उन्होंने कहा की जितनी नीतियां सरकार द्वारा बनाई गई हैं उसका फायदा समस्त जातियों को मिला है । भाजपा की सरकार ने जातिवाद मिटाने का काम किया है ,क्योंकि समस्त भारत किसी एक जाति से नहीं बना है भारत में अनेक प्रकार के रीति रिवाज हैं और अनेक जातियां है । उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मकसद सबका साथ और सब का विकास है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बूथ सम्मेलन के दौरान गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर गठबंधन की सरकार बनी तो सोमवार को माया, मंगलवार को अखिलेश,ब्रह्पतिवार को शरद पवार और रविवार को देश चला जायेगा छुट्टी पर। लोग कहते हैं कि गठबंधन हो गया है बुआ-बबुआ एक हो गए हैं। ये गठबंधन भाजपा के डर से बना है। उन्होंने कहा कि ये गठबंधन भ्रष्टाचार का गठबंधन है और यह गठबंधन यूपी के विकास को रोकने वालों का है। उन्होंने कहा कि ये गठबंधन देश के गौरव को आगे नहीं बढ़ा सकता है, ये गरीब मां के घर में चुल्हे नहीं जला सकता। गठबंधन गरीबों को मकान नहीं दिला सकता है और यह गठबंधन सिर्फ भ्रष्टाचार कर सकता है।
श्री शाह ने कहा कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवाद की राजनीति अब देश मे नहींं चलने वाली.यूपीए की सरकार में टू जी थे, सोनिया जी और राहुल जी, उस समय 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले हुए थे, अब तीसरा जी यानी प्रियंका जी भी आ गई हैं। उन्होंने कहा कि अगर विकास के पहिए को अगर तेजी मिली है तो उसका श्रेय उत्तर प्रदेश से निकले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को जाता है। नहीं तो पहले कांग्रेस में मौनी बाबा प्रधानमंत्री थे ,आतंकवादी आते थे और हमारे जवानों को मारकर चले जाते थे, लेकिन उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगती थी, लेकिन जब देश में श्री मोदी की सरकार बनी तो पाकिस्तान के घर में घुस कर बदला लिया।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को श्री राम जन्‍मभूमि पर बोलने का अधिकार नहीं है और हां अगर बोलना ही है
तो पहले आप अपनी नीति स्‍पष्‍ट करो, लेकिन, जब भी अदालत में केस आता है यह राहुल बाबा के वकील जाकर अड़ंगा लगा देते हैं।
सं त्यागी
वार्ता
image