Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुल्तानपुर में सड़क हादसे में तीन मरे

सुल्तानपुर 30 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज क्षेत्र में बुधवार देर रात टेंपो और ट्रैक्टर की भिड़ंत में तीन लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस ने बताया कि सुल्तानपुर फैजाबाद मुख्य मार्ग पर बसौड़ी गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ जब एक टेंपो को बिना लाइट के किसी ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। सूत्रों के अनुसार सुल्तानपुर से फैज़ाबाद की ओर जा रहे एक थ्री विल्ट टैम्पो को सामने से बिना लाइट के आ रहे किसी ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।
इस हादसे में शम्भूनाथ मिश्र (55) निवासी भैरोपुर टिकरा, बीकापुर फैजाबाद, देव कुमार (35) निवासी खट्टी, महासमुह जिला अज्ञात के अलावा 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी। हादसे में गंभीर रूप से घायल मनोज मिश्रा, अमित दुबे और चालक मोहम्मद जावेद को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image