Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गोरखुपर में समीक्षा बैठक

योगी ने की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गोरखुपर में समीक्षा बैठक

गोरखपुर 31 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को यहां पूर्वी उत्तर प्रदेश के आठ संसदीय क्षेत्रों में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न बिन्दुओं पर समीक्षा बैठक की।

सूत्रों के अनुसार आठ घंटे से अधिक यहां सर्किट हाऊस में चली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में गोरखपुर क्षेत्र के बलिया सलेमपुर, आजमगढ़ ,लालगंज ,घोसी ,देवरिया ,बांसगांव एवं गोरखपुर सदर समेत आठ लोकसभा सीटों पर विस्तार से चर्चा की गयी।

मुख्यमंत्री के साथ बैठक में पार्टी के प्रदेश के सह प्रभारी सुनील भाई ओझा, गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी उतर प्रदेश के महामंत्री एवं विधायक पंकज सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह सहित क्षेत्रीय महामंत्री संगठन रत्नाकर के मौजूदगी में गहन विचार.विमर्श किया गया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी तक संपन्न हुए कार्यक्रमों की समीक्षा एवं आगामी

कार्यक्रमों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की । उन्होंने विशेषकर आगामी आठ फरवरी को महाराजगंज में प्रस्तावित गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आगमन होगा तथा 23 और 24 फरवरी को किसान मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान कुम्भ रैली की विशाल जनसभा एवं 26 फरवरी को सभी घरों में कमल का दीपक जले सहित अनेक महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की तथा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियो के सुझाव तथा प्रस्ताव सुनकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

उदय त्यागी

वार्ता

image