Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: प्रधानमंत्री के संभावित दौरे के मद्देनजर प्रशासन हरकत में

झांसी: प्रधानमंत्री के संभावित दौरे के मद्देनजर प्रशासन हरकत में

झांसी 04 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।

प्रधानमंत्री के दौरे की संभावनाओं के बीच जनसभा के आयोजन के लिए स्थल विशेष के चुनाव के लिए प्रशासनिक अधिकारी सोमवार को निकले। जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी ने बताया कि शासन स्तर से प्रधानमंत्री के योजनाओं के लोकापर्ण एवं शिलान्यास के साथ साथ आमसभा करने के भी संकेत प्राप्त हुए हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए तैयारियां की जा रही है।

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में लगभग दो लाख लोगों के जुटने की संभावनाओं के बीच ऐसे आयोजन स्थल की खोज की जा रही है जहां यातायात बाधित न हो, पार्किंग की उचित व्यवस्था हो , जिससे आने वालों को असुविधा न हो।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन की अभी तिथि निश्चित नहीं है। तिथि निश्चित होते ही आयोजन स्थल का भी चयन कर लिया जायेगा।

आयोजन स्थल के चयन के लिए मंडलायुक्त कुमुदलता श्रीवास्तव, जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा़ ओ पी सिंह के साथ विधायक रवि शर्मा तथा अन्य अधिकारियों ने कई स्थलों का दौरा किया।

More News
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

20 Apr 2024 | 7:23 PM

सहारनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और नगीना समेत पांचों सीटों पर गिरे मतदान ने सभी राजनीतिक दलों की उलझनें बढ़ा दी हैं।

see more..
image