Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति अखिलेश नाईक दो अंतिम लखनऊ

श्री यादव ने कहा कि पुलिस, माफिया और भाजपा नेताओं की साठगांठ से प्रदेश में भय का वातावरण व्याप्त है। जनता भयग्रस्त है और अपराधी भयमुक्त है। समाजवादी सरकार में अपराध नियंत्रण के लिए बनी यूपी डायल 100 और 1090 की योजना को भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया है।
भाजपा सरकार प्रयागराज में अर्द्धकुम्भ को कुम्भ बताकर और इलाहाबाद का नाम बदल कर प्रयागराज करने को ही अपनी बड़ी उपलब्धि बता सकती है क्योंकि दिव्य और भव्य कुम्भ तो पिछली समाजवादी सरकार में ही सम्पन्न हुआ था जिसकी सराहना हार्वर्ड विश्वविद्यालय से आए शोधार्थियों की टीम ने भी की थी। अभी गत 27 जनवरी 2019 को निर्वाणी अखाड़ा के महंत नरेन्द्र गिरि ने भी कहा था कि समाजवादी सरकार के समय कुम्भ की व्यवस्थाएं बेहतर थी। समाजवादी सरकार के कार्यकाल में कुम्भ आयोजन में सुरक्षा, सुविधा और सम्मानजनक तरीके से संगम स्नान की व्यवस्था सुचारू रूप से की गई थी।
भाजपा सरकार को सत्ता में आए हुए दो वर्ष हो रहे है। अब तक हर क्षेत्र में असफलता और विकास के नाम पर विनाश की कार्यवाही को ही भाजपा राज में प्राथमिकता मिली है। मंहगाई से जनता त्रस्त है। हर तरफ असंतोष और आक्रोश है और देश को नई सरकार, नया प्रधानमंत्री देने का संकल्प है।
प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image