Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में डीएम के खिलाफ धरना देंगे नगर पालिका अध्यक्ष

मिर्जापुर, 07 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के जिलाधिकारी (डीएम) के खिलाफ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष ने विकास विरोधी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने डीएम के खिलाफ 11 फरवरी से धरने पर बैठने का एलान किया है।
नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने आज यहां डीएम अनुराग पटेल के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का एलान किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री पटेल को दिसंबर में कई विकास प्रस्ताव भेजे गये लेकिन वह इन्हें मंजूरी नहीं दे रहे हैं। श्री जायसवाल ने कहा कि सभी सभासद भी उनके साथ धरना देंगे।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने पर विकास कार्य नहीं हो सकेंगे। साथ ही पेयजल की कमी से लोग परेशान होंगे। उन्होंने डीएम पर पूर्वाग्रह से ग्रस्त होने का आरोप लगाते हुये कहा कि श्री पटेल ने नगर पालिका को बदनाम करने के लिये 27 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया था।
नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि डीएम प्रमुख सचिव और विंध्याचल मंडल के निर्देशों को भी नहीं मान रहे हैं। नगर विकास मंत्री का आदेश भी उन्होंने नहीं माना। जिसकी वजह से उनके खिलाफ धरना देने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा है।
नगर पालिका अध्यक्ष के आरोपों पर जिला प्रशासन ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image