Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अयोध्या में टकरायी बस और कार, चार लोगों की मृत्यु

अयोध्या में टकरायी बस और कार, चार लोगों की मृत्यु

अयोध्या, 07 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में फैजाबाद-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस से कार की आमने-सामने टक्कर के बाद उसमें सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बुधवार रात को बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट के पास अमेठी डिपो की प्रयाग लोहिया ग्रामीण सेवा की बस और स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने टक्कर हो गयी।

दुर्घटना में कार चालक रमेश कुमार गौड़ पुत्र जयनाथ गौड़ (32), मोतीगंज के चितईपुर निवासी रोहित कुमार पांडेय, पूराकलंदर थाना क्षेत्र के पूसेपुर निवासी पुष्पेंद्र प्रताप सिंह पुत्र विजय प्रताप सिंह (30) और सुलतानपुर के विवेकनगर निवासी आशीष प्रजापति (29) की मृत्यु हो गयी। इनमें से कुछ सुलतानपुर में श्रीराम फाइनेंस कंपनी में काम करते थे।

उन्होंने बताया कि कार चालक सभी लोग तारुन थाना क्षेत्र के पाली अचलपुर गांव में आयोजित प्रीति भोज में गये थे। जहां से वह मोतीगंज क्षेत्र में अपने घर जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुयी कार का दरवाजा मुश्किल से तोड़ा और चारों को बीकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी। जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया।

दुर्घटना के बाद बस के चालक और परिचालक के साथ ही यात्री भी फरार हो गये। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

सं विश्वजीत

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image