Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति शाह भाजपा तीन अंतिम जौनपुर

श्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ाया है। केंद्र की आयुष्मान भारत योजना की तारीफ करते हुए श्री शाह ने कहा कि इसकी बदौलत 11 लाख से अधिक गरीबों का मुफ्त इलाज संभव हुआ है ।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के आधार पर कार्य कर रही है। विकास की योजनाओं का लाभ सभी जाति व धर्म के लोगों को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते है कि मेरा बूथ सबसे मजबूत होता है, बूथ जीतता है तो देश जीतता है।
उन्होने कहा कि प्रयाग राज कुंभ में 15 जनवरी से अब तक 15 करोड़ श्रद्धालु स्नान कर चुके है और प्रधानमंत्री की प्रेरणा से साढ़े चार सौ वर्षो के बाद प्रयाग राज किले में बन्द अक्षय बट को दर्शन के लिए खोला गया है प्रतिदिन हजारों की संख्या में अक्षय बट का दर्शन कर रहे है। उन्होने दावा किया कि 2019 के लोक सभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में 73 प्लस यानि 74 सीटे जीतेगी।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि भाजपा की सदस्य संख्या डेढ़ करोड़ से 12 करोड़ हुई है। वहीं यूपी में सदस्य संख्या 46 लाख से एक करोड़ 80 लाख हुई हैं। बूथ कार्यकर्ता साधारण नही असाधारण है। इतने कार्यकर्ताओं की पूंजी के सामने विरोधी गठबंधन न करे तो क्या करें। विरोधियों ने अपनी हार मान ली है। सारे गठबंधनों के बावजूद भाजपा 73 प्लस 74 लाएगी, लेकिन 72 नही होगें।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी जे पी नड्डा , ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री राजेन्द्र प्रताप उर्फ मोती सिंह, स्टैम्प मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी , नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश चन्द यादव , जौनपुर के सांसद डॉ0 के पी सिंह , मछलीशहर के सांसद राम चरित्र निषाद , कौशाम्बी के सांसद विनोद सोनकर , भदोही के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त , भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला , प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर , जौनपुर के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय , सांसद , विधायक व पदाधिकारी मौजूद रहे।
सं प्रदीप
image