Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में बस-ट्रक की टक्कर में एक की मृत्यु, एक दर्जन घायल

शाहजहांपुर, 10 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र में रविवार सुबह रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। दुर्घटना में बस चालक की मृत्यु हो गयी और सेना के तीन जवानों और एक महिला सिपाही समेत दर्जनभर यात्री घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शाहजहांपुर डिपो की अनुबंधित बस संख्या यूपी 27 टीक्यू 1798 यात्रियों को लेकर फर्रुखाबाद जा रही थी। रविवार तड़के जलालाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे ट्रक से बस टकरा गयी। टक्कर से बस के परखचे उड़ गये और वह पलट गयी।
यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मदद के लिये पहुंचे। बस से घायल यात्रियों को किसी तरह निकाला जा सका। दुर्घटना में बस के चालक नीलकमल की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। वहीं जलालाबाद थाना क्षेत्र के निवासी रघुवीर और शिवराम, शाहजहांपुर के मोहल्ला अंटा निवासी सीता व शिवानी, अल्हागंज थाना क्षेत्र के कोयलाज्ञानपुर निवासी दिनेश, भानु व सुधीर, जलालाबाद थाने पर तैनात महिला सिपाही शशिबाला, फर्रुखाबाद जिले के अंडयान निवासी व सेना में तैनात राजीव व दो अन्य सैन्यकर्मियों समेत दर्जभर यात्री घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी दोनों सैन्यकर्मियों को फतहगढ़ स्थित सेना के अस्पताल भिजवाया व अन्य घायलों को शाहजहांपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image