Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ऐतिहासिक होगी प्रधानमंत्री की रैली- योगी

ऐतिहासिक होगी प्रधानमंत्री की रैली- योगी

गोरखपुर, 10 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि गोरखपुर में 23 फरवरी से होने वाली दो दिवसीय भाजपा किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन और 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली ऐतिहासिक होंगी।

मुख्यमंत्री ने आज भाजपा सांसदों, विधायकों व क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ रैली की तैयारी की समीक्षा की। उन्होंने पदाधिकारियों में जोश भरा और कहा कि इस रैली से ही प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे।

उन्होंने कहा कि अधिवेशन का शुभारंभ पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और समापन श्री मोदी करेंगे।

योगी ने बताया कि अधिवेशन के दौरान ही प्रधानमंत्री विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश का सौभाग्य है कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री पूरे देश के लिए किसान निधि योजना का शुभारम्भ करेंगे। प्रधानमंत्री आगरा से गोरखपुर तक एलपीजी पाइप लाइन की आधारशिला भी रखेंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा गोरखपुर स्थित बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशलिटी सेवा का लोकार्पण भी प्रधानमंत्री के हाथ से होना है।

मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से अधिवेशन और रैली में अधिक से अधिक किसानों को ले आने का आह्वान भी किया।

उदय विश्वजीत

वार्ता

More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image