Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली-अमेठी समेत उत्तर प्रदेश की 73 सीटें जीतेगी भाजपा: केशव

रायबरेली-अमेठी समेत उत्तर प्रदेश की 73 सीटें जीतेगी भाजपा: केशव

अयोध्या, 10 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने रविवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश में रायबरेली और अमेठी समेत 73 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

श्री मौर्या ने दावा किया कि प्रियंका गांधी वाड्रा का लोकसभा चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा और सोनिया गांधी और राहुल गांधी की सीटें भी भाजपा की झोली में आ जायेंगी।

अयोध्या स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय परिसर में परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के अवसर पर उन्होंने कहा कि अयोध्या मण्डल कारागार में कैदियों के बवाल और सहारनपुर व कुशीनगर में जहरीली शराब से हुयी मौतों पर सरकार गंभीर है और जांच के बाद दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

उप मुख्यमंत्री ने रुदौली विधानसभा क्षेत्र के कामाख्या मंदिर में दर्शन-पूजन किया और अयोध्या मण्डल की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी किया। कल्याणी नदी पर पुल का भूमि पूजन करने के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। श्री मौर्या ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम की जन्मस्थली पर ही भव्य मंदिर का निर्माण भाजपा करायेगी।

उन्होंने कहा कि बुआ-भतीजा सहित विपक्ष के सभी लोग प्रधानमंत्री बनने की होड़ में हैं जबकि देश की जनता प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी को देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कड़े फैसले लेने में नहीं हिचकते हैं। वहीं कांग्रेस ने पचपन साल के शासन में देश को खोखला बना दिया था।

इस अवसर पर फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह, गोसाईंगंज के विधायक खब्बू तिवारी, बीकापुर की विधायक शोभा सिंह, रुदौली के विधायक रामचन्द्र यादव सहित कई अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

सं विश्वजीत

वार्ता

More News
image