Friday, Mar 29 2024 | Time 16:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने तहसील पर दिया धरना

बलरामपुर,12फरवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोकने का विरोध करते हुये उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जुलूस निकाला और तहसील गेट पर धरना देकर नारेबाजी की।
उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री डॉ. एसपी यादव की अगुवायी में सपा कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर प्रदेश सरकार के विरोध में नारे लगाये। उसके बाद सदर तहसील पर धरना दिया। धरने के दौरान श्री यादव ने कहा कि अखिलेश को प्रयागराज जाने से रोकना बताता है कि प्रदेश की भाजपा सरकार सपा की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलायी हुयी है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में दमन की यह राजनीति भाजपा को भारी पड़ेगी। प्रशासन और पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद तहसील गेट पर धरना खत्म करने के लिये सपा कार्यकर्ताओं को मनाया।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image