Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राष्ट्रीय-शाह स्नान दो अंतिम कुंंभ नगर

स्नान के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि के प्रमुख पैराेकार महंत धर्मदास ने कहा “ राम जन्मभूमि पर कैसे भव्य राम मंदिर का निर्माण हो, इस बारे में हम सभी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और संगठन महामंत्री रामलाल से बात करेंगे। उच्चतम न्यायालय कैसे दिन प्रतिदिन सुनवाई करे, इसको लेकर अदालत पर कैसे दबाव बनाएं.. यह काम इनका (मोदी सरकार) है। ”
महंत धर्मदास ने कहा कि सही रूप से वहां किसका अधिकार है, जिसका कागज है उसे सौंपें। हिन्दू-मुस्लिम मामले को तूल देकर जनता को भ्रमित करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा, “ राम जी की सम्पत्ति है, राम जी को ही मिले न कि किसी न्यास या व्यक्ति को देकर श्रीराम की संपत्ति को बर्बाद करे। ”
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा, मोदी और शाह ने अखाड़ा परिषद के सभी पदाधिकारियों के साथ संगम में स्नान किया, यह अच्छी बात है। संगम स्नान से वे पुण्य के भागी बनेंगे और उनकी मनोकामना पूर्ण होगी।
उन्होंने बताया कि श्री अमित शाह अक्षयवट और सरस्वती कूप जाएंगे, इसके बाद लेटे हुए हनुमान जी का दर्शन करेंगे। कार्यक्रम में आगे वह स्वामी अवधेशानंद गिरि महाराज के यहां दोपहर भोजन करेंगे। वह कई अखाड़ों के संत महात्माओं से मुलाकात करेंगे1
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
image