Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुलायम के बयान का फायदा कांग्रेस को मिलना तय : तिवारी

मुलायम के बयान का फायदा कांग्रेस को मिलना तय : तिवारी

लखनऊ 13 फरवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव भले ही नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आर्शीवाद दे चुके हों मगर कांग्रेस खेमा भी उनके इस बयान से कम उत्साहित नहीं है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का मानना है कि सपा संरक्षक के इस बयान से कांग्रेस को फायदा होना तय है। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा कि सपा संस्थापक का बयान सपा-बसपा गठबंधन को कमजोेर करेगा। मोदी सरकार की नीतियों से नाराज सर्वसमाज का झुकाव अब पूरी तरह कांग्रेस की ओर होना तय है।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से नौेजवान,मजदूर,किसान और व्यापारी बुरी तरह त्रस्त हैें। ऐसे में सपा सरंक्षक का श्री मोदी का हिमायती बनना नये नवेले गठबंधन को ले डूबेगा और मतदाताओं की एकमात्र उम्मीद सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पर टिकी होगी।

श्री तिवारी ने कहा कि श्रीमती प्रियंका वाड्रा के आने से कांग्रेस को मजबूती मिली है और पार्टी एक बार फिर राज्य में ऐतिहासिक जीत के लिये कमर कस चुकी है। उन्होने कहा कि श्री राहुल गांधी के बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर कांग्रेस ने 2009 में जिस तरह सफलता के नये आयाम गढ़े थे। उन्हे उम्मीद है कि प्रियंका की अगुवाई में कांग्रेस उत्तर प्रदेश में इससे बेहतर प्रदर्शन करेगी।

गौरतलब हैे कि 16वीं लोकसभा की आखिरी बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनकी कामना है कि श्री नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। उनकी चाहत है कि सभी सांसद फिर से जीतकर आएं। सपा संरक्षक के इस बयान से राजनीतिक सरगर्मी बढ गयी है।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image