Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेस और भाजपा में कोई फर्क नहीं : मायावती

कांग्रेस और भाजपा में कोई फर्क नहीं : मायावती

लखनऊ 14 फरवरी (वार्ता) लोकसभा चुनाव से पहले अल्पसंख्यकों को रिझाने की कवायद में जुटी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक सिक्के के दो पहलू करार देते हुये मुसलमानो से दोनो दलों से सावधान रहने की अपील की है।

सुश्री मायावती ने गुरूवार को ट्वीट किया “ मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत बर्बर कार्रवाई की जबकि अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (अमुवि) के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया। ”

उन्होने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस और भाजपा का रवैया अल्पसंख्यकों के प्रति कैसा है। दोनों ही दलों ने आतंक फैलाने का काम किया जिसकी जितनी भी निंदा की जाये कम है। अब लोगों को फैसला करना चाहिये कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है।

यहां दिलचस्प है कि बसपा ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस शासित सरकार को समर्थन दिया है हालांकि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ मिलकर लड़ने का फैसला करने वाली सुश्री मायावती कई मौकों पर कांग्रेस की नीतियों पर प्रहार करती रही है।

प्रदीप

वार्ता

More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image