Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संसद में मुलायम का मोदी की सराहना करना कांग्रेस एवं गठबंधन के लिये सबक: कलराज

संसद में मुलायम का मोदी की सराहना करना कांग्रेस एवं गठबंधन के लिये सबक: कलराज

देवरिया,14 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा है कि संसद में समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की सराहना करना कांग्रेस और गठबंधन के लिये एक सबक है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया से सांसद श्री मिश्र ने गुरूवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री यादव ने बुधवार को संसद में बिना किसी लाग-लपेट के केंद्र की मोदी सरकार की सराहना करने से यह साबित होता है कि भाजपा सरकार का नारा सबका साथ, सबका विकास चरितार्थ हो गया है। इससे आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और गठबंधन के दलों के लिए यह सबक है।

श्री मिश्र ने कहा कि इसससे जाहिर हो रहा है कि केंद्र की मोदी सरकार तथा लोकसभा के सभी सदस्यों के साथ साथ समाज के सभी वर्गों का सम्मान मुलायम सिंह यादव ने किया है। इसके लिए श्री यादव बधाई के पात्र है।

देवरिया से दोबारा लोकसभा चुनाव लडने के सवाल पर श्री मिश्र ने कहा कि मै यहां से दुबारा चुनाव लड़ने के लिये तैयार हूं, लेकिन पार्टी हाईकमान का जो भी निर्देश होगा वह मेरे लिए भी मान्य होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन का कोई असर नहीं दिखने वाला है। प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ रोड शो एवं भीड़ जुटाने से जनता गुमराह नहीं होने वाली है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को नकार चुकी है।

More News
image