Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोरखपुर में 24 को मोदी करेंगे किसानों को संबोधित

सिद्धार्थनगर 16 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 24 फरवरी को गोरखपुर में किसानों की एक रैली को संबोधित कर पूर्वी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे ।
भाजपा के सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन के समापन समारोह में हिस्सा लेने आ रहे श्री मोदी इस मौके पर विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।
इसके अलावा 75 हजार करोड़ रुपए की लागत की प्रधानमंत्री किसान निधि योजना का शुभारंभ करेंगे। योजना के तहत एक करोड़ किसानों के खाते में दो-दो हजार रुपए की धनराशि भेजी जाएगी। श्री मोदी इस अवसर पर आयोजित एक बड़ी किसान रैली को भी संबोधित करेंगे।
उन्होंने बताया कि दो दिवसीय किसान मोर्चा के इस राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आगामी 23 फरवरी को करेंगे। किसान रैली को कामयाब बनाने के लिए पार्टी नेता और कार्यकर्ता जी जान से जुटे हैं।
सूत्रों ने बताया कि इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह महाराजगंज में पूर्वी उत्तर प्रदेश के गोरक्ष प्रांत के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर चुनावी तैयारियों का जायजा ले चुके हैं।
सं प्रदीप
अवधेश
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image