Friday, Mar 29 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी रेलवे स्टेशन पर लहराया सौ फुट ऊंचा तिरंगा

झांसी रेलवे स्टेशन पर लहराया सौ फुट ऊंचा तिरंगा

झांसी 17 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी स्थित रेलवे स्टेशन पर रविवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने उत्तर मध्य रेलवे के झांसी मंडल के उच्चाधिकारियों के साथ सौ फुट ऊंचा तिरंगा लहराया।

उत्तर मध्य रेलवे के झांसी स्टेशन पर रोज विदेशी पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है। विदेश पर्यटक जब झांसी रेलवे स्टेशन पर उतरें और बाहर निकलते ही उन्हें देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा नजर आना चाहिए। इसी उद्देश्य से झांसी रेलवे स्टेशन परिसर में एक विशाल झंड़ा लगाया गया है, जिसे केन्द्रीय मंत्री उमा भारती और सदर विधायक रवि शर्मा समेत अन्य रेलवे अधिकारियों ने फहराया है।

उत्तर मध्य रेलवे के झांसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर तिरंगा लगाये जाने संबंधी रेलवे बोर्ड के फैसले के तहत ही झांसी रेलवे स्टेशन परिसर में 100 फुट ऊंचा तिरंगा झंडा लगाया गया है। रेलवे अधिकारियों की उपस्थिति में क्षेत्रीय सांसद उमा भारती और सदर विधायक रवि शर्मा ने झंडा फहराया। इस दौरान उन्होंने इस दौरान उन्होनें पुलवामा की हुई घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि आज पूरा देश शोक में डूबा है। विपक्ष हो या फिर सत्तापार्टी सभी ने धरना देकर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें नमन किया।

More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image