Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में दुर्घटना, दो महिलाओं समेत पांच की मृत्यु

बुलंदशहर, 19 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अनूपशहर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक कार सड़क पर खड़ी दो महिलाओं को टक्कर मारते हुये सूरजपुर मखेना नहर में जा गिरी। इससे कार सवार चार लोगों व एक महिला की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के निवासी सुमित अपनी पत्नी, बेटे, रिश्तेदार और उनकी पत्नी एवं सास के साथ कार से वृंदावन में एक शादी समारोह में शामिल होने कार से जा रहे थे। सूरजपुर मखेना नहर के पास दो महिलायें रोडवेज की बस में सवार हो रही थीं। उसी वक्त सुमित ने कार से दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार नहर में जा गिरी।
दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार से लोगों को निकाला गया लेकिन उस वक्त तक सुमित (28), उनकी पत्नी प्राची (26), गुन्नू (02) और ललित (52) की मृत्यु हो चुकी थी। मृतक ललित की पत्नी मिनी (50) और सुमित की सास लक्ष्मी (70) को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं, कार की टक्कर से भोपतपुर नगला गांव की जसवंती (40) ने भी दम तोड़ दिया और इसी गांव की शीला देवी घायल हैं। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिये हैं।
सं विश्वजीत
वार्ता
image