Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा ‘संकल्प पत्र’ में हर समुदाय की अपेक्षा एवं आकंक्षाओं को मिलेगी जगह:ईरानी

वाराणसी, 20 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘संकल्प पत्र’ में हर समुदाय के लोगों की राय ली जा रही है और उनकी अपेक्षा एवं आकंक्षाओं को समुचित जगह दी जाएगी।
उन्होंने लोक सभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी के “भारत के मन की बात, मोदी के साथ” अभियान के तहत असि घाट पर नाविकों से मुलाकात और कई मध्यम वर्ग के लोगों के घर जाकर उनसे ‘संकल्प पत्र’ के लिए सुझाव लिये। उन्होंने एक संवाददता समम्मेलन में कहा कि यहां के बहुत से लोगों, खासकर महिलाओं ने अपनी अपनी राय लिखकर ‘सुझाव पेटी’ डाला दी हैं। उनके सुझावों को ‘संकल्प पत्र’ में तरजीह दी जाएगी।
श्रीमती ईरानी ने कहा कि देशभर में 7500 ‘सुझाव के पेटी’ जनता तक पहुच रहे हैं, जिनमें लोग अपनी आशा, आकांक्षा एवं अभिलाषा लिखित रुप से व्यक्त कर रहे हैं। बहुत से लोग अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से अपनी राय दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मोबाइल नंबर 6357171717 मिस्ड कॉल और वेब साइट के माध्यम से भी लोगों के सुझाव प्राप्त करने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने लोगों से अपनी राय देने की अपील की है।
उन्होंने बताया कि संकल्प पत्र तैयार करने के लिए पार्टी की ओर से देशभर के लोगों से संवाद स्थापित करने की कोशिश की जा रही है। एक महीने का अभियान में भाजपा का 11 करोड़ का परिवार जन जन तक पहुंच रहा है।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
image