Friday, Mar 29 2024 | Time 15:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेरठ में सोना लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, चार किलो जेवरात बरामद

मेरठ में सोना लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, चार किलो जेवरात बरामद

लखनऊ, 23 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) को मेरठ में एक निजी गोल्ड लोन कंपनी से सोना लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इनके पास से चार किलो सोने के आभूषण बरामद किये गये हैं।

एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि 21 फरवरी को मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी से सोना लूटा गया था। लुटेरे जिस बैग में सोना ले गये थे उसमें जीपीएस ट्रैकर लगा था। ट्रैकर की मदद से पता चला था कि लूट के बाद बदमाश हरिद्वार की तरह गये हैं। पुलिस जब उन्हें ढूंढते हुये पहुंची तो वे ‌फरार हो गये थे।

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ खतौली क्षेत्र में छापा मारा। छापे में सुशील कुमार पुत्र सत्यबीर सिंह निवासी ग्राम दादरी थाना दौराला जिला मेरठ, भगत सिंह पुत्र धूम सिंह निवासी ग्राम छुर्र थाना सरधना और दीपक कुमार पुत्र रामफल निवासी ग्राम दादरी थाना दौराला मेरठ को गिरफ्तार किया गया।

बदमाशों के पास से चार किलो सोने के जेवरात, साढ़े आठ लाख रुपये, एक कार और एक मोबाइल बरामद किया गया है। बाकी सोने के आभूषण बरामद करने के लिये उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी सुशील शातिर अपराधी है और 2017 में डॉ. श्रीकांत गौड़ के अपहरण मामले में मुख्य आरोपी है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था।

अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) मेरठ जोन ने लूट का खुलासा करने वाली एसटीएफ को 50 हजार रुपये का इनाम देने का एलान किया है।

More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image