Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति-कांग्रेस ज्याेतिरादित्य दो अंतिम झांसी

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के किसी गठबंधन में शामिल होने या अकेले ही चुनाव में उतरने के सवाल पर श्री सिंधिया ने कहा कि विपक्षी दलों की एक विचारधारा है कि वर्तमान में भाजपा की जो पूर्णरूप से जनता विरोधी सरकार केंद्र में बैठी है जो किसान,युवा और सहिष्णुता विरोधी सरकार है उसे हमें उखाड फेंकना है और यह हमें किसी दल विशेष को स्थापित करने के लिए नहीं बल्कि देश को बचाने के लिए करना है। उसी लक्ष्य की पूर्ति के लिए जो भी दल अपना स्वत: निर्णय करेगा लेकिन सबका लक्ष्य वही रहेगा। कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में पूरी मजबूती से लड़ने और जनता का विश्वास जीतने का फैसला किया है। हमारा मिशन 2019 में लोकोन्मुखी सरकार देश में स्थापित करना और 2022 में कांग्रेस की लोकाेन्मुखी सरकार उत्तर प्रदेश में स्थापित करना है।
केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान हो या फिर युवाओं को रोजगार देने की बात सभी क्षेत्र में मोदी सरकार कमजोर साबित हुई। जिसे उखाड़ फेेकने के लिए सभी दल अपने-अपने तरीके से लड़ाई लड़ रहे है लेकिन उनका मकसद एक है।
इससे पूर्व श्री सिंधिया ने यहां दूर दूर से आये कार्यकर्ताओं के साथ साथ पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, पूर्व विधायक ब्रजेन्द्र व्यास उर्फ़ डमडम महाराज, राहुल रिछारिया और युवा नेता राहुल राय समेत पार्टी के अन्य लोगों से भी मुलाकात की।
राष्ट्रीय महासचिव की मौजूदगी से कार्यकर्ताओं में आये नये जोश और उत्साह काे रेखांकित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन ने कहा कि श्री सिंधिया ने आज यहां आकर कार्यकर्ताओं का संदेश दिया कि आगामी लोकसभा चुनाव में सब मिलकर काम करेंगे और मोदी सरकार को उखाड फेंकेंगे और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनायेंगे। पूर्वविधायक डम डम व्यास ने भी श्री सिंधिया के आने से कार्यकर्ताओं मे एक नये जोश और उत्साह का संचार होने की बात कही। कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर लगभग सभी मोर्चों पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा ही साफ होने का दावा किया।
सोनिया
वार्ता
More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image