Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर मुठभेड़ में पुलिस ने किया चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, 28 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने नई मण्डी और जानसठ क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दो बदमाश घायल हो गये।
पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नई मण्डी पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम बुधवार रात चौकी बागोवाली पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया । खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और भागने लगे। बदमाशों की गोली उपनिरीक्षक रामवीर सिंह की बुलेट प्रुफ जैकेट में लगी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें 30-30 हजार रुपये के इनामी बदमाश मनीष और विमल घायल हो गये, जिन्हें गिरफ्तार किया गया । घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट के 02 लाख 90 हजार की नगद, 02 तमंचे ,कुछ कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई ।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनमें गाजियाबाद निवासी मनीष के विरूद्ध बागपात एवं मुजफ्फरनगर जिले के विभिन्न थानों में डकैती, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के छह एवं मेरठ निवासी विमल के विरूद्ध बागपत एवं मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानों में डकैती, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट, आम्र्स एक्ट के 07 अभियोग पंजीकृत हैं। दोनों बदमाश मुजफ्फरनगर के जानसठ और बागपत के खेकडा थाने पर दर्ज गैंगेस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे थे। उनकी गिरफ्तारी 30-30 हजार का पुरस्कार घोषित था।
प्रवक्ता ने बताया कि मुजफ्फरनगर की जानसठ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए बुधवार रात जटवाडा नहर पुल पर चेकिंग के दौरान 02 मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो बदमाशों मेरठ निवासी प्रवीन बैसला और कपिल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके दो साथी भागने में कामयाब रहे । उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट के 03 लाख 54 हजार रुपये, 02 तमंचे और कारतूसों के अलावा मोटर साइकिल बरामद हुई। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, इनके विरूद्ध जानसठ थाने पर कई मामले दर्ज हैं। दोनों काफी समय से फरार थे और इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image