Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में पुलिसकर्मियों को पीटकर ग्रामीणों ने बदमाश को छुड़ाया, छह गिरफ्तार

बुलंदशहर, 05 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की और गैंगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश को उनकी हिरासत से छुड़ा लिया। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश शहजाद और उसका भाई खालिद ताजपुर में हैं। इस पर कोतवाली देहात से दारोगा मोहम्मद सरताज कुछ पुलिसकर्मियों के साथ गांव पहुंचे और घेराबंदी कर शहजाद को उसके घर से पकड़ लिया।
उन्होंने बताया कि बदमाश के गिरफ्त में आते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गये और उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। दारोगा और अन्य सिपाहियों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की और बदमाश को उनकी गिरफ्त से छुड़ा लिया।
किसी तरह दारोगा ने मुख्यालय पर वायरलेस से खबर दी। उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिसबल को गांव भेजा गया। दारोगा ने सरकारी काम में बाधा डालने और बदमाश को छुड़ाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद गांव के फरमान, जावेद, मुरसलीन, रिजवान, मोहम्मद कासिम और गाजियाबाद के हिण्डन विहार निवासी मोहसिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि शहजाद और उसके भाई खालिद ने मंगलवार को ही अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अदालत ने उन्हें भी जेल भेज दिया है।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image