Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश सफारी मायूसी दो इटावा

सपा की इटावा इकाई के अध्यक्ष गोपाल यादव का कहना है कि इटावा सफारी पार्क का इसलिए योगी सरकार शुभारंभ नही करवा रही है क्योंकि इसका फायदा कहीं 2019 के संसदीय चुनाव मे समाजवादी पार्टी को नही मिल जाये । अपने शुभारंभ से पहले ही दुनिया भर मे लोकप्रिय हो चुकी है लेकिन जिस ढंग से इटावा सफारी पार्क की नजरअंदाजी की जा रही है यह किसी से भी छुपी नही है ।
श्री यादव ने कहा कि सूबे के वन मंत्री दारा सिंह चौहान पिछली साल एक जुलाई को जब इटावा सफारी पार्क को अवलोकन करने के लिए आये थे, उस वक्त उन्होने इसको वन्य जीव सप्ताह के तहत खोले जाने का भरोसा स्थानीय जनप्रतिनिधियो के अलावा महत्वपूर्ण समझे जाने वाले व्यक्तियो को दिया हुआ था लेकिन वन्य जीव सप्ताह के तहत तैयारियां तो पूरी हो गई फिर भी इसके शुभारंभ की हरी झंडी नही मिल सकी ।
उन्होने कहा कि पिछली एक जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संक्षिप्त दौरे में अन्य योजनाओ के साथ ही इटावा सफारी पार्क का भी उदघाटन किया गया था लेकिन इसे आम आदमी के लिए नही खोला जा सका।
देश दुनिया मे पहचान पा चुके इटावा सफारी पार्क का लोकार्पण बिना तामझाम के किये जाने पर सवाल भी उठना शुरू हो गये । जिस प्रोजेक्ट की तारीफ करते हुए विदेशी नही थकते है उसका शुभांरभ इतना फीका किया जायेगा, इसकी किसी को भी उम्मीद नही थी। खुद इटावा सफारी पार्क के अफसरो को इस कार्यक्रम से करीब करीब दूर ही रखा गया था क्योंकि देर रात तक इटावा सफारी पार्क के अफसर किसी भी तरह के लोकार्पण से इंकार करते ही रहे ।
सं प्रदीप
जारी वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image