Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में दिनदहाड़े आभूषण की दुकान पर लूटपाट ,फायरिंग में तीन घायल

जौनपुर ,13 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के खुटहन क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार शाम गायत्रीनगर बाजार में दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने आभूषण की दुकान पर लूटपाट की और गोली चलाकर तीन लोगाें को घायल कर दिया। इस घटना से बाजर में अफरा-तफरी मच गई ।
पुलिस के अनुसार दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने आभूषण कारोबारी श्याम अग्रहरि की दुकान में घुसकर सबसे असलहा के बट से उनके सिर पर वार कर घायल कर दिया , उसके बाद साथ मे बैठे भतीजे अनूप अग्रहरि को असलहा सटाकर चुपचाप बैठे रहने की धमकी दी और दुकान में उपस्थित दो महिला एवं एक पुरुष ग्राहक को भी असलहे के बल पर चुप रहने को मजबूर कर दिया।
उन्होंने बताया कि उसके बाद बदमाश अलमारी तथा काउन्टर पर रखे सोने, चांदी के जेवरात और नगदी लूटकर ले गए। लूट की आहट सुनकर जब बाजारवासियों ने बदमाशो घेरना चाहा, तो बदमाश फायर करते हुए भागने लगे। इसी दौरान अपनी बहन को पहुंचाने आया बिपिन यादव निवासी लसरुद्दीनपुर तथा बरसातू निवासी दसगरपारा सुल्तानपुर को गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाश घटना को अंजाम देकर बदमाश पिलकिछा की तरफ भाग निकले।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
घटना के बाद मौके पर पहुंचे वाराणसी जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय सिंह मीणा , पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी तथा सीओ शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने घटना स्थल का मुआयना किया। सरेबाजार हुई लूट की घटना से बाजार वासियों में दहशत व्याप्त है।
सं त्यागी
वार्ता
image