Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति शर्मा मोदी दो अंतिम मथुरा

श्री शर्मा ने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर जो पाकिस्तान की भाषा है उसी प्रकार की भाषा कांग्रेस और गठबंधन दलों की है। देश की जनता समेत पूरी दुनिया जान चुकी है कि एक मजबूत प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के खिलाफ एक मजबूत निर्णय लिया है।
उन्होने कहा कि मुम्बई ब्लास्ट में यद्यपि लगभग 180 लोग हताहत हुए थे, पर उस समय सेना ने जब आतंकवादी ठिकानों पर हमले करने की इजाजत मांगी थी तो उस समय चूंकि सरकार ’’रिमोट’’ से चलती थी इसलिए वोट बैंक बचाने के चक्कर में सेना को खुली छूट नही दी गई थी। आज नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद को खत्म करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।
शर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार एवं आतंकवाद के खिलाफ मोदी की कार्रवाई ने कांग्रेस एवं गठबंधन दलों को असहज स्थिति में डाल दिया है और इसीलिए वे मोदी को हटाने के लिए एक जुट हुए हैं । उनका भरपूर प्रयास है कि देश में एक मजबूत सरकार की जगह फिर एक बार मजबूर सरकार बन जाय किंतु उनके मंसूबे पूरे होनेवाले नही हैं क्योंकि जनता एक ईमानदार प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

24 Apr 2024 | 6:39 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब तक की सबसे बड़ी हार का इतिहास बनाने जा रही है।

see more..
अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

24 Apr 2024 | 6:35 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) भतीजे तेज प्रताप यादव का नाम कन्नौज संसदीय क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर घोषित करने के बावजूद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से उतरने की संभावना यथावत बनी हुयी हैं।

see more..
कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

24 Apr 2024 | 6:33 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी परंपरागत सीट कन्नौज से संसदीय चुनाव लड़ेंगे।

see more..
image