Friday, Apr 19 2024 | Time 14:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भगोड़े विजय माल्या की कंपनी को राहत नहीं ,29 मार्च को होगी सुनवाई

भगोड़े विजय माल्या की कंपनी को राहत नहीं ,29 मार्च को होगी सुनवाई

लखनऊ ,15 मार्च (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ खण्डपीठ ने विजय माल्या की आरोपी घोटाले बाज कम्पनीं यूनाइटेड वेवरेजेज को फिलहाल कोई राहत न देते हुए अगली सुनवाई 29 मार्च को नियत की है ।

राज्यसरकार की ओर से याचिका का कड़ा विरोध किया गया ।

न्यायमूर्ति रेखा दीक्षित की पीठ ने विजय माल्या की कंपनी यूनाइटेड वेवरेज के राज्य प्रमुख अखिल शारदा एवं तीन अन्य की ओर से दायर याचिका पर शुक्रवार को यह आदेश दिए । शुरुआती सुनवाई पर मांग की गई कि आरोपियों के खिलाफ कारवाई न की जाय और दायर आरोप पत्र को निरस्त किया जाय । याचिका का विरोध कर अपर महाधिवक्ता विनोद कुमार शाही ने कहा कि सरकार को इस घोटाले से राजस्व का बड़ा नुकसान हुआ ।

श्री शाही ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी सुनवाई पर कंपनी को अदालत से कोई राहत नहीं मिली है । कहा कि वेवरेज कंपनी से भेजे गए बियर के ट्रक जब वादी को नही मिले तो वादी ने कंपनी से संपर्क किया तो कंपनी से बताया कि रास्ते से ट्रक चोरी हो गए । जांच की गई तो पता चला कि ट्रक भेजे ही नहीं गये थे। इस मामले में लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोप पत्र पेश किया ,जिसे अदालत में चुनौती दी गई है ।

सं त्यागी

वार्ता

More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image