Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दादी इंदिरा के बाद हनुमान मंदिर आने वाली परिवार की दूसरी सदस्य हैं प्रियंका

दादी इंदिरा के बाद हनुमान मंदिर आने वाली परिवार की दूसरी सदस्य हैं प्रियंका

प्रयागराज, 18 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में संगम किनारे स्थित लेटे हनुमान मंदिर में सोमवार को पूजन-अर्चन करने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार की दूसरी सदस्य हैं। उनसे पहले उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी यहां आयी थीं।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और मंदिर के महंत नरेन्द्र गिरी ने बताया कि स्व. इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने हनुमान मंदिर पहुंचकर विधि-विधान से दर्शन पूजन किया। महंत ने कांग्रेस महासचिव का विधि-विधान से पूजन कराया। उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी ने हनुमान जी पर गुलाब की पंखुड़ियां चढ़ायीं।

उन्होंने बताया कि सुश्री वाड्रा मंदिर कार्यालय में पहुंचीं तो वहां अपनी दादी की तस्वीर देखकर अचरज में पड़ गयीं। उन्होंने पूछा कि दादी कब आयीं थीं। इसके बाद उन्होंने स्व. इंदिरा गांधी के मंदिर आने की दास्तां सुनायी और प्रियंका इसे सुनकर काफी खुश दिखीं।

उन्होंने बताया कि प्रियंका ने कहा,“दादी की तरह मैं भी बनूं और उनके पद चिह्नों पर चलूं ऐसा आशीर्वाद दीजिये।” महंत ने उन्हें तरक्की और राजनीतिक जीवन में शिखर पर पहुंचने का आर्शीवाद दिया। महंत ने बताया कि सुश्री वाड्रा ने यात्रा पूरी करने के बाद फिर हनुमान जी के दर्शन करने का वादा किया। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने कहा, “मैं हनुमान जी के शरण में आकर पुनः उनका आशीर्वाद ग्रहण करूंगी और फिर आप भी आशीर्वाद दीजियेगा कि देश की सेवा कर सकूं।”

दिनेश विश्वजीत

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image