Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में पांच लाख की शराब बरामद, छह गिरफ्तार

जौनपुर, 20 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की जौनपुर पुलिस ने खुटहन क्षेत्र से स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने तस्करी करके अन्य राज्य से लाई गयी 104 पेटी देशी शराब बरामद की,जिसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये आंकी गई है ।
पुलिस अधीक्षक आषीष तिवारी ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना पर खुटहन थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह और क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक अतुल नरायण सिंह पुलिस बल के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए गभिरन के आगे सड़क के किनारे सुरेश विश्वकर्मा के मकान से छह तस्करों को गिरफ्तार किया। मौके से वहां कारों में छुपाई गयी 104 पेटी शराब बरामद की।
उन्होंने बताया कि पकड़े गये तस्करों में संगम यादव , हिमांशु गुप्ता ,आदित्य राज यादव ,ऋषभ यादव ,सुरेश विश्वकर्मा और सोनू यादव शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस से बचने के लिए तस्कर चोरी की गाड़ियों में फर्जी नम्बर प्लेट का प्रयोग करते हैं । गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image