Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश-योगी पुलवामा दो अंतिम गोरखपुर

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहली सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से देश के पूर्वोत्तर राज्यों में उग्रवाद को पूरी तरह से समाप्त किया और दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से कश्मीर घाटी के आतंकियों की कमर तोडकर रख दी। उन्होंने कहा कि बौखलाये आतंकवादी संगठनों के नापाक इरादों को पूरी तरह से बेनकाब करते हुए हमारे बहादुर जवानों ने सदैव आतंकवाद और हर प्रकार के उग्रवाद का डटकर मुकाबला कर देश की सुरक्षा को सुनिश्चत करने का काम कर रहे है।
उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के माध्यम से पाक अधिकृत कश्मीर के अलावा पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना ने जितने भी आतंकी कैम्प थे उन्हें नष्ट करके शौर्य और पराक्रम का जो परिचय दिया उसका पूरी दुनिया ने लोहा माना।
उन्होंने कहा कि इस पर प्रश्न उठाना अत्यंत शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि यह वही सपा है जिसके सरकार के समय वर्ष 2012 से 2017 के बीच देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में एक हजार से अधिक दंगे हुए, हजारों र्निदोष मारे गये। यही नहीं सरकार प्रदेश में 2012 में आने के तत्काल बाद जो सबसे शर्मनाक कार्य पहला किया था, वह प्रदेश के विभिन्न आतंकी घटनाओं के दोषियों के मुकदमों को वापस लेने की कुत्सित चेष्ठा की थी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि वोट बैंक की तुष्ठीकरण की यह घटिया राजनीति इस देश की सुरक्षा को और राजनीति को कहां लेकर जायेगी यह स्वाभाविक रूप से यह महत्वपूर्ण प्रश्न सबके सामने है।
गौरतलब है कि सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने आज इटावा में होली के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पुलवामा की घटना पर विवादित बयान दिया था।
उदय त्यागी
वार्ता
More News
image