Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी में दबंगों ने वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या की

मैनपुरी, 22 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के घिरोर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी। होली के मौके पर टोपी पहनने पर वृद्ध और दबंगों में विवाद हो गया था।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि गुरुवार को बलपुरा गांव के निवासी धर्मेंद्र और उसके 65 वर्षीय पिता लाखन सिंह शाक्य का गांव के ही दबंग आशीष पुत्र करन सिंह दिवाकर से टोपी पहनने को लेकर विवाद हो गया था। गांव के लोगों ने तब दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर उनके घर भेज दिया था।
उन्होंने बताया कि शाम को करन सिंह अपने बेटों के साथ लाखन के घर पहुंचा और उन्हें और बेटे को घेरकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। इससे वृद्ध की मौके पर ही मृत्यु हो गयी और धर्मेंद्र घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गये।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image