Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा के सांसद को पुनः प्रत्याशी घोषित करने के विरोध में फूंका पुतला

अमरोहा, 22 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अमरोहा के सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर को पुन: प्रत्याशी घोषित करने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यलय पर कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंकाकर विरोध जताया ।
श्री तंवर के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह सड़क पर जाम लगाया और उनके विरुद्ध जमकर नारे लगाये । कार्यकर्ताओं का कहना है कि बाहरी प्रत्याशी को गांवो में घुसने नहीं देंगे और मतदान के समय नोटा का प्रयोग करेंगे।
गौरतलब है कि भाजपा ने गुरुवार देर शाम लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की थी और अमरोहा लोकसभा सीट पर सांसद कंवर सिंह तंवर पर फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें प्रत्याशी घोषित किया। चौ तंवर 2014 लोकसभा चुनाव में अमरोहा से डेढ़ लाख वोटों से जीत दर्ज की थी। उन्होंने तत्कालीन सपा सरकार में मंत्री कमाल अख्तर की पत्नी हुमैरा अख्तर को पराजित किया था।
मौजूदा सांसद श्री तंवर के समर्थकों ने प्रत्याशी घोषित होने पर जहां शुक्रवार को स्वागत करने की तैयारियां कर रखी थी,वहीं दूसरी ओर मौजूदा सांसद द्वारा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और सांसद के नाते विकास कार्यों की अनदेखी करने तथा अपने ट्रस्ट द्वारा अन्य लोकदिखावे के कार्यों से क्षुब्ध कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप अमरोहा संसदीय क्षेत्र में अमरोहा, गजरौला समेत अलग-अलग जगहों पर सांसद के पुतले फूंके और नारेबाजी कर विरोध जताया।
सं त्यागी
वार्ता
image