Friday, Apr 19 2024 | Time 15:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा के स्टार प्रचारकों में मुलायम नहीं

सपा के स्टार प्रचारकों में मुलायम नहीं

लखनऊ 24 मार्च (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ गठबंधन को लेकर अपनी नाखुशी को सार्वजनिक कर चुके समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव मौजूदा लोकसभा चुनाव में प्रचारक की भूमिका में नजर नहीं आयेंगे।

सपा की स्टार प्रचारकों की सूची में श्री मुलायम सिंह यादव को जगह नहीं दी गयी है। उम्र के 80वें पड़ाव पर कदम रख चुके श्री यादव को मैनपुरी से टिकट दिया गया है जबकि उनके मौजूदा संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव लड़ेंगे।

स्टार प्रचारकों में अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव के अलावा रामगोपाल यादव, आजम खां, जया बच्चन, राजेन्द्र चौधरी, रामगोविंद चौधरी नरेश उत्तम पटेल, अहमद हसन और विशम्भर प्रसाद निषाद समेत पार्टी के 40 जाने माने चेहरों को जगह दी गयी है। सपा बसपा गठबंधन को लेकर नाखुशी और श्री नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की ख्वाईश का इजहार करने वाले मुलायम को इस लिस्ट में स्थान नहीं दिया गया है।

श्री मुलायम सिंह यादव ने कुछ रोज पहले सपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था “ अखिलेश ने मुझसे पूछे बिना ही बसपा से गठबंधन कर लिया। आधी सीटें देने का आधार क्या है। अब हमारे पास केवल आधी सीटें रह गई हैं। हमारी पार्टी कहीं अधिक दमदार है। मुलायम ने कहा कि हम सशक्त हैं, लेकिन हमारे लोग पार्टी को कमजोर कर रहे हैं।

प्रदीप

जारी वार्ता

More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image