Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी और सेना को गाली देने वालों को जनता सबक सिखायेगी: नकवी

मोदी और सेना को गाली देने वालों को जनता सबक सिखायेगी: नकवी

रामपुर, 24 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्र में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां देने की धुन में कुछ पार्टियों के नेता सेना के पराक्रम को भी गाली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में ऐसी पार्टियों को जनता सबक सिखायेगी।

श्री नकवी ने यहां पार्टी की “विजय संकल्प सभा” को संबोधित करते हुये कहा कि आतंकवादियों और अलगाववादियों का सम्मान करने की होड़ में कुछ राजनीतिक दल राष्ट्रीय सुरक्षा के दुश्मन बनते जा रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिये बगैर चुटकी लेते हुये कहा, “सुरक्षाबलों के पराक्रम के अपमान में गुरु नंबरी और चेला दस नंबरी है।”

उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुये कहा कि यह पहला मौका है जब आतंकवादियों के साथ उनके साथी अलगाववादियों पर भी सरकार ने शिकंजा कसा है। श्री नकवी ने कहा कि कांग्रेस और उसके कुछ साथी, आतंकवादियों की मौत पर मातम मना रहे हैं। चोट आतंकवादियों को लग रही है और चीख कांग्रेस की निकल रही है। आतंकवादियों की मौत पर पाकिस्तान और कांग्रेस जुगलबंदी करते हुये सबूत और सवाल मांगते और पूछते हैं।

उन्होंने आतंकवादी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बारे में सबूत मांगने को घटिया सियासत की पराकाष्ठा बताया। भाजपा नेता ने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ जोरदार कार्रवाई की जबकि 2014 से पहले आतंकवादी आये दिन देश में कहीं न कहीं बम विस्फोट या हमले करते थे। उन्होंने खासकर वाराणसी के संकटमोचन मंदिर, हैदराबाद की मक्का मस्जिद और मुंबई में हुये आतंकवादी हमलों का नाम भी लिया।

श्री नकवी ने कहा कि पांच साल में पाकिस्तान की ओर से परोसे जा रहे आतंकवाद का दुनिया के सामने पर्दाफाश किया गया है और सभी देशों ने इसे माना भी है।

केंद्रीय मंत्री ने महागठबंधन को महामिलावटी बताते हुये कहा कि इसकी तैयारी की तारीख से पहले नष्ट होने की तारीख सामने आ गयी है। उन्होंने कहा कि देश को महामिलावट की नहीं जांची, परखी और खरी सरकार चाहिये।

विजय संकल्प सभा में प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, गुलाब देवी, बलदेव सिंह औलख और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

विश्वजीत

वार्ता

More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
2014 और 2019 के मुकाबले कम हुआ सहारनपुर में मतदान

2014 और 2019 के मुकाबले कम हुआ सहारनपुर में मतदान

19 Apr 2024 | 8:59 PM

सहारनपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट पर 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले इस बार कम मतदान हुआ।

see more..
image